मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया

कभी आपने सोचा है कि साधारण प्लास्टिक आपका सुंदर लॉन कैसे बन जाता है?यह सब सफेद प्लास्टिक छर्रों से शुरू होता है जो आधार सामग्री के रूप में कार्य करते हैं जो हरे रंग के छर्रों के साथ संयुक्त होते हैं जो रंग, यूवी स्टेबलाइजर्स और एडिटिव्स रखते हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया  0

 

टर्फ फाइबर की लंबाई और मामूली ट्रिमिंग को मापने सहित कई निरीक्षण बिंदुओं से गुजरने के बाद, टर्फ को एक ऐसे उपकरण में ले जाया जाता है जो टर्फ के स्थायित्व की पुष्टि करने के लिए फुटबॉल क्लैट का अनुकरण करता है।

यह इस निरंतर विकास के माध्यम से है कि सिंथेटिक घास उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री बन गई है जिसे आज हम अधिकांश परिदृश्य प्रतिष्ठानों के लिए जानते हैं।

सिंथेटिक घास का वास्तविक हरा ब्लेड एक पॉलीथीन सामग्री से बना होता है, जो प्लास्टिक का एक सामान्य रूप है जो बोतलों और प्लास्टिक की थैलियों जैसी वस्तुओं में पाया जा सकता है।पॉलीथीन एक ठोस गोली के रूप में आता है और किसी भी रंग टोन और यूवी प्रतिरोधी योजक के साथ गर्म हो जाता है।

सिंथेटिक घास की छप्पर की परत को पॉलीप्रोपाइलीन, पॉलीथीन या नायलॉन सामग्री से बनाया जाता है।छप्पर की परत टर्फ को समर्थन और ब्लेड रिकवरी की एक अतिरिक्त परत प्रदान करती है।

उपकरण प्लास्टिक को एक साथ पिघलाता है और छिद्रित स्टील प्लेट के माध्यम से इसे बाहर निकालता है।स्ट्रैंड्स स्टील प्लेट से पानी के गर्त में निकलते हैं जो सिंथेटिक घास के मिश्रण को ठोस बनाता है।एक मशीन एक बड़ी चरखी के माध्यम से किस्में खींचती है और अगले स्टेशन पर जाने के दौरान उन्हें अलग रखती है।रोलर्स स्ट्रैंड को तब तक खींचते हैं जब तक कि वे असली घास की तरह पतले न हो जाएं।स्पूल सिंथेटिक घास की किस्में पकड़ते हैं।एक बार एक स्पूल भर जाने के बाद, कई सिंथेटिक यार्न बनाने के लिए अलग-अलग रंग के धागों को एक साथ बुना जाता है।गाइड के माध्यम से यात्रा करके यार्न को ढीला होने से रोका जाता है, जबकि यह एक विशाल स्पूल के चारों ओर लपेटा जाता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया  1

 

मेश फैब्रिक सिंथेटिक शीटिंग के साथ विलीन हो जाता है जबकि सिंथेटिक यार्न टयूबिंग के माध्यम से टफ्टिंग मशीन तक जाता है।एक टफ्टिंग मशीन एक विशाल सिलाई मशीन की तरह होती है और इसमें शीटिंग के माध्यम से यार्न को हुक करने के लिए 200 से अधिक सुइयाँ होती हैं।यह मशीन घास के ब्लेड और छप्पर को अधिक सुरक्षित पकड़ देती है जो टर्फ के जीवन और स्थायित्व को भी बढ़ाता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया  2

जबकि टर्फ को गुच्छेदार किया जा रहा है, धागे को घास के ब्लेड की तरह दिखने के लिए नीचे के छोटे चाकू सिरों को काटते हैं।बैकिंग को एक कोटिंग रोलर में ले जाया जाता है जो टर्फ के बैकिंग पर लगाने के लिए चिपकने वाला उठाता है।

 

चिपकने वाला खुली हवा के साथ-साथ एक संलग्न सेटिंग दोनों में सूख जाता है।जैसे ही टर्फ सूखने से बाहर निकलता है, गर्म पिन जल निकासी के लिए टर्फ में छेद कर देते हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास उत्पादन प्रक्रिया  3

सनी घास कं, लिमिटेड, कृत्रिम टर्फ के अनुसंधान और विकास, निर्माण और बिक्री में विशेषज्ञता।सनी ग्रास में 300 से अधिक कर्मचारी हैं, 40,000 वर्ग मीटर का एक आधुनिक उत्पादन आधार, दो ड्राइंग बेस, एक कृत्रिम टर्फ उत्पादन आधार, एक तार जाल उत्पादन आधार और एक रबर और प्लास्टिक उत्पादन आधार है।चीन में दस से अधिक पेशेवर निर्माण दल हैं, जो कृत्रिम टर्फ, रबर ट्रैक, वायर मेष, प्रकाश व्यवस्था और शॉक पैड के साथ खेल के मैदानों का समग्र निर्माण प्रदान करते हैं।यदि कृत्रिम घास के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो बेझिझक हमसे संपर्क करें।

पब समय : 2021-05-19 09:50:58 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)