मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर कृत्रिम घास पर ढेर की ऊँचाई का क्या प्रभाव पड़ता है

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
कृत्रिम घास पर ढेर की ऊँचाई का क्या प्रभाव पड़ता है
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास पर ढेर की ऊँचाई का क्या प्रभाव पड़ता है

ढेर की ऊँचाई क्या है?

मिलीमीटर में मापी गई, पाइल की ऊंचाई बैकिंग से लेकर घास की नोक तक फाइबर की लंबाई है। पाइल की ऊंचाई 10 मिमी से लेकर लगभग 80 मिमी के बीच कहीं भी हो सकती है।हालांकि, पैमाने के सिरों पर चरम सीमाएं खेल अनुप्रयोगों के लिए उपयोग की जाती हैं, जबकि अधिकांश घरेलू उद्यान लॉन अनुप्रयोगों के लिए, 25 मिमी और 45 मिमी के बीच ढेर की ऊंचाई कहीं अधिक सामान्य है।

 

ढेर की ऊँचाई का क्या प्रभाव पड़ता है?

आप अपने कृत्रिम लॉन के लिए जो ढेर ऊंचाई चुनते हैं, उसका सौंदर्यशास्त्र और प्रदर्शन दोनों पर प्रभाव पड़ता है।यह तीन प्रमुख क्षेत्रों को प्रभावित कर सकता है: लचीलापन, स्पर्श और सौंदर्यशास्त्र।

 

लचीलापन

यथार्थवादी दिखने वाले कृत्रिम टर्फ के प्रमुख पहलुओं में से एक लंबवत फाइबर है। जब आप वास्तविक घास को देखते हैं, तो रेशे एक लंबवत स्थिति में होते हैं, इसलिए कृत्रिम घास का निर्माण करते समय हम ठीक यही दोहराना चाहते हैं। इसके आसपास कोई नहीं जा रहा है, अगर आपके नकली मैदान पर सिंथेटिक फाइबर सीधे स्थिति में नहीं हैं, तो वे असली घास के ब्लेड के समान नहीं हैं, और आपका लॉन नकली दिखाई देगा। जब सिंथेटिक फाइबर की बात आती है, तो पाइल जितना लंबा होगा, उनमें लचीलापन उतना ही कम होगा। जब आप इसके बारे में सोचते हैं तो यह सही समझ में आता है।फाइबर जितना लंबा होगा, उसे ऊर्ध्वाधर स्थिति में रहने में उतनी ही अधिक कठिनाई होगी, क्योंकि उसका गुरुत्वाकर्षण केंद्र अधिक होता है। अंगूठे के एक सामान्य नियम के रूप में, ढेर की ऊंचाई जितनी अधिक होगी, घास उतनी ही कम लचीली होगी। सभी चीजें समान होने पर, ढेर की छोटी ऊंचाई, लगभग 25 मिमी से 35 मिमी, 35 मिमी से अधिक लंबी ढेर ऊंचाई की तुलना में अधिक लचीली होती हैं।

 

छूना

जैसा कि अब हम जानते हैं, फाइबर जितने लंबे होते हैं, उनमें उतना ही अधिक लचीलापन होता है। इसका मतलब यह है कि वे अधिक आसानी से झुकते हैं और हाथ के मार्ग को कम प्रतिरोध प्रदान करते हैं, जो बेहतर स्पर्श में बदल जाता है। ढेर जितना ऊँचा होगा, स्पर्श उतना ही अच्छा होगा। इसके विपरीत, निचले ढेर की ऊंचाई पर, क्योंकि फाइबर छोटे होते हैं, वे कम लचीलेपन की पेशकश करते हैं और इसलिए हाथ के पारित होने के लिए अधिक प्रतिरोध होता है। ढेर जितना छोटा होगा, स्पर्श उतना ही खराब होगा। आप द्वारा विभिन्न पाइल हाइट्स के बीच अंतर महसूस कर सकते हैंअपने कृत्रिम घास के नमूनों का अनुरोध करना, जिसे हम सीधे आपके दरवाजे पर निःशुल्क पहुंचाएंगे। हमारे उत्पादों के माध्यम से अपने हाथों को चलाने की कोशिश करें और उन पर नंगे पैर खड़े होकर यह पता करें कि कौन से उत्पाद बेहतर महसूस करते हैं।इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आप सोचेंगे कि लंबी बवासीर उन्हें बेहतर महसूस कराती है।

 

सौंदर्यशास्र

सबसे अच्छा ढेर ऊंचाई चुनना, सौंदर्यपूर्ण रूप से, वास्तव में व्यक्तिगत स्वाद पर निर्भर करता है।यह गलत और सही नहीं है। हम में से कुछ ताजी कटी घास को पसंद करते हैं और इसलिए, छोटे ढेर ग्राहकों के इस समूह को आकर्षित करेंगे।यदि ऐसा मामला है, तो 25 मिमी-30 मिमी के बीच घास चुनना, जैसे कि इनवरनेस, आपके स्वाद के अनुरूप होने की संभावना है। दूसरी ओर, हमारे कुछ ग्राहक थोड़ा लंबा ढेर पसंद करते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह अधिक प्राकृतिक दिखता है।इसका मतलब 30mm-45mm के बीच कुछ भी हो सकता है, जैसे किएबरडीन कृत्रिम घास. जब सौंदर्यशास्त्र की बात आती है, तो वास्तव में कोई सही या गलत नहीं होता है;बस वही चुनें जो आपको सबसे अच्छा लगे।

 

चुनने के लिए सबसे अच्छी पाइल ऊंचाई कौन सी है?

यह स्पष्ट है कि स्पर्श और लचीलापन के बीच व्यापार बंद है। आपके पास एक का अधिक नहीं हो सकता है बिना दूसरे का कम।लेकिन आप निश्चित रूप से दोनों के बीच संतुलन पा सकते हैं। सबसे अच्छा ढेर ऊंचाई चुनना वास्तव में आवेदन और पैदल यातायात के स्तर पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, एक फ्रंट गार्डन लॉन में बहुत कम फुट ट्रैफिक प्राप्त होने वाला है, और इसलिए एक लंबा ढेर ठीक रहेगा। तुलना करें कि एक पब बियर गार्डन में स्थापित कृत्रिम घास के साथ - इस मामले में, पैदल यातायात काफी भारी होने की उम्मीद की जा सकती है, और इसलिए एक छोटा ढेर एक बेहतर विकल्प होने की संभावना है।

हर एप्लिकेशन की अलग-अलग जरूरतें होती हैं और इसलिए कोई भी 'सर्वश्रेष्ठ ढेर ऊंचाई' नहीं है जो सभी स्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करे।

 

निष्कर्ष

चुनते समयसर्वश्रेष्ठ कृत्रिम घास, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना शोध करें और संभावित उत्पादों की तुलना केवल उनकी सौंदर्य अपील से अधिक पर करें। पाइल की ऊंचाई केवल एक कारक है जो इस बात पर प्रभाव डालेगा कि आपका कृत्रिम घास कैसा प्रदर्शन करता है। और, जब सबसे अच्छी ढेर ऊंचाई चुनने की बात आती है, तो कोई एक आकार-फिट-सभी नहीं होता है, क्योंकि यह पूरी तरह से आवेदन और फुट ट्रैफिक के स्तर पर निर्भर करता है कि कौन सा आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा। ऊपर दिए गए गाइडों की जांच करना सुनिश्चित करें और निश्चित रूप से हमसे संपर्क करें यदि आपको सर्वश्रेष्ठ कृत्रिम घास चुनने में सहायता की आवश्यकता है। हमसे संपर्क करें ताकि हम विकल्पों पर जा सकेंऔर आपको एक मुफ़्त बोली दें.

पब समय : 2022-12-24 13:34:50 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)