मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर कृत्रिम घास समर्थन के तथ्य

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
कृत्रिम घास समर्थन के तथ्य
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास समर्थन के तथ्य

कृत्रिम टर्फ बैकिंग वह सामग्री है जो ब्लेड (यार्न) को रखती है।बैकिंग में प्राथमिक और द्वितीयक बैकिंग होते हैं।यह सबसे महत्वपूर्ण में से एक हैएक कृत्रिम मैदान प्रणाली के घटक.

प्राथमिक समर्थन

प्राथमिक समर्थन आमतौर पर बुने हुए या बिना बुने हुए कपड़े की एक या अधिक परतें होती हैं।फ़ैब्रिक हाई-स्ट्रेंथ पॉलिएस्टर या पॉलीप्रोपाइलीन से बना है.पंक्तियों में इस बैकिंग में कृत्रिम घास के रेशों को गुच्छित किया जाता है।

प्राथमिक बैकिंग सिंथेटिक घास के रेशों को पंक्तियों में सामग्री में टफ्ट करने की अनुमति देता है और कृत्रिम घास पैनलों के बीच सीमिंग की सुविधा देता है।

हमारे पास तीन प्रकार के प्राथमिक समर्थन हैं:
1. एक परत पॉलीप्रोपाइलीन कपड़े + एक परत शुद्ध कपड़ा
2. एक परत पॉलीप्रोपाइलीन कपड़े + केवल गैर-बुने हुए कपड़े की परत
3. पॉलीप्रोपाइलीन कपड़ों की दो परतें

माध्यमिक समर्थन

द्वितीयक बैकिंग का उपयोग टफ्ट को स्थायी रूप से सुरक्षित करने और कृत्रिम टर्फ सिस्टम में स्थिरता जोड़ने के लिए किया जाता है।इस बैकिंग को अक्सर "लेटेक्स कोटिंग" या "पॉलीयूरेथेन कोटिंग" के रूप में जाना जाता है।ये दो सबसे लोकप्रिय कोटिंग्स हैं जिनका उपयोग किया जाता है।अधिकांश निर्माता सतह के पूरे पिछले हिस्से को कोट करेंगे और फिर इसे जल निकासी उद्देश्यों के लिए छिद्रित करेंगे।

जैसा ऊपर बताया गया है, दो आम कोटिंग सामग्री हैं:
1. लेटेक्स
2. पॉलीयुरेथेन

लेटेक्स और पॉलीयुरेथेन कोटेड बैकिंग दोनों ही काफी मजबूत हैं, और बाजार में अधिकांश कृत्रिम घास उत्पादों पर लेटेक्स कोटिंग लगाई जाती है।लेकिन पॉलीयुरेथेन बैकिंग बेहतर है और अधिक कीमत पर भी।

पॉलीयुरेथेन कोटेड बैकिंग के लाभ:
1. पॉलीयुरेथेन कोटिंग यार्न का अधिक आंसू प्रतिरोध प्रदान करती है क्योंकि पॉलीयुरेथेन फाइबर में अधिक समान रूप से प्रवेश करता है और अधिक समान रूप से वितरित होता है।
2. अत्यधिक मौसम की स्थिति में भी पॉलीयुरेथेन के गुण समय के साथ स्थिर रहते हैं।यह उखड़ता या बिगड़ता नहीं है।
3. पॉलीयूरेथेन समर्थित कृत्रिम टर्फ का परिवहन और स्थापना थोड़ा आसान है क्योंकि यह कम वजन है।

समर्थन इतना महत्वपूर्ण क्यों है?

बैकिंग घास के ब्लेड को जगह में रखता है, उन्हें बाहर निकालने से रोकता है और घास को ताकत और स्थायित्व देता है।

जैसा कि हमने सीखा है, कृत्रिम घास निर्माण प्रक्रिया में शामिल हैं: ① ब्लेड (यार्न) को एक बैकिंग से सिलाई करना, ② एप्ली लेटेक्स या पॉलीयूरेथेन कोटिंग।

बैकिंग मुख्य कारकों में से एक है जो टर्फ उत्पाद की गुणवत्ता निर्धारित करता है।कम गुणवत्ता वाली बैकिंग वाली कृत्रिम घास चुनने से कई संभावित समस्याएं हो सकती हैं।

यह यार्न के स्पष्ट नुकसान का कारण बन सकता है, जिससे तंतु बैकिंग से अलग हो जाते हैं।इसका परिणाम एक ढेर होगा जो समय के साथ उत्तरोत्तर पतला होता जाएगा।

बैकिंग की गुणवत्ता कृत्रिम घास की लागत को प्रभावित करने वाले मुख्य कारकों में से एक है।कुछ निर्माता अपनी बैकिंग सामग्री की द्वितीयक परत में उपयोग किए जाने वाले लेटेक्स (या पॉलीयुरेथेन) की मात्रा को कम करके अपनी कृत्रिम घास को बहुत सस्ते दाम पर बेच रहे हैं।यह लागत में कटौती का एक आसान तरीका है और अधिकांश उपभोक्ताओं को इसका एहसास नहीं हो सकता है, क्योंकि बैकिंग जरूरी नहीं कि अच्छी गुणवत्ता वाली कृत्रिम घास से अलग दिखे।

एक अच्छी गुणवत्ता वाले बैकिंग में उच्च मात्रा में लेटेक्स मौजूद होना चाहिए।लेटेक्स/पॉलीयुरेथेन की मात्रा जितनी अधिक होगी, बैकिंग उतनी ही मजबूत होगी और इसके टूटने, टूटने या दो परतों के पूरी तरह से अलग होने की संभावना कम होगी।

सनी ग्रास बैकिंग उच्चतम उद्योग मानक को पूरा कर सकती है। हम यार्न और बैकिंग दोनों के लिए ठोस वारंटी प्रदान करते हैं।एसजी टर्फ में हम प्रतिदिन कृत्रिम घास उत्पादों के साथ काम करते हैं।हम हर विवरण पर ध्यान देने और उच्च गुणवत्ता वाली कृत्रिम घास प्रदान करने पर जोर देते हैं।हमसे संपर्क करें ताकि हम विकल्पों पर जा सकें और आपको एक मुफ़्त बोली दे सकें।

पब समय : 2020-06-10 16:11:13 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)