मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर कृत्रिम घास पर रेत क्यों बिछाई जाती है?

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
कृत्रिम घास पर रेत क्यों बिछाई जाती है?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास पर रेत क्यों बिछाई जाती है?

सजावटी कृत्रिम घास में 25 मिमी से 45 मिमी तक की ऊँचाई वाले लंबे ब्लेड होते हैं।ऐसे घास के ब्लेड को सीधे खड़े होने के लिए सहारे की जरूरत होती है।छप्पर रहित उत्पादों में (सिंथेटिक मॉस या रूटज़ोन), यह लगभग रेत की एक परत की मदद से प्राप्त किया जाता है।50 पीएक्स गहरा।आप दृश्य प्रभाव पैदा करने के लिए विशेष भूरी रेत की एक परत के साथ सफेद रेत की एक परत देख सकते हैं।बड़ा फर्क है!

रेत भराव के लाभ

बालू भराव का उपयोग करने के कई फायदे हैं।ये लाभ सभी प्रकार की कृत्रिम घास पर लागू होते हैं, या तो छप्पर के साथ या बिना।

·रेत के कार्यों में से एक कृत्रिम घास का वजन कम करना है।अतिरिक्त वजन का मतलब है कि घास जगह पर रहती है और उसे किसी अन्य तरीके से ठीक करने की आवश्यकता नहीं होती है।

·रेत स्थिरता प्रदान करती है और मैदान की रक्षा करती है।नतीजतन, उपयोग के माध्यम से कोई झुर्रियां या फोल्ड विकसित नहीं होते हैं।

·रेत कृत्रिम घास के लंबे ब्लेड को भी घेर लेती है और यह सुनिश्चित करती है कि वे सीधे रहें।

·रेत से भरने का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि यह घास को अधिक आग प्रतिरोधी बनाने में मदद करता है, उदाहरण के लिए यदि बार्बेक्यू घास पर गिर जाता है।

आप चाहे किसी भी प्रकार की कृत्रिम घास चुनें, हम आपको सलाह देंगे कि आप हमेशा सैंड फिल (घर के अंदर के उपयोग को छोड़कर) का उपयोग करें।अंतत: यह कृत्रिम घास के जीवनकाल को बढ़ाता है।

सैंड फिल के साथ आपकी कृत्रिम घास अधिक आकर्षक है

आप शायद इसकी उम्मीद नहीं करेंगे, लेकिन रेत भरने के साथ आपका कृत्रिम लॉन वास्तव में अधिक आकर्षक होगा।रेत न केवल तंतुओं को सीधे खड़े होने में मदद करती है, बल्कि रेत में ब्रश करने से रेशे अलग-अलग स्थिति में खड़े हो जाते हैं, जो अधिक प्राकृतिक दिखता है।यह लाभ समय के साथ और अधिक स्पष्ट होता जाता है।यह चलने से आपके लॉन के चपटे होने की प्रक्रिया को धीमा कर देता है।

इस उद्देश्य के लिए विशेष रूप से रेत विकसित की जाती है।

·रेत का भराव साफ है और खरपतवारों के लिए पौष्टिक सब्सट्रेट नहीं है।

·रेत भराव पानी को अवशोषित नहीं करता है, इसलिए आपका लॉन पूरी तरह से बहता है और बारिश की फुहार के बाद जल्दी सूख जाता है।यह कीचड़ में नहीं बदलता!

·रेत भारी है।यह घास से बाहर नहीं उड़ता है।आप लॉन से पत्तियों को हटाने के लिए बस लीफ ब्लोअर का भी उपयोग कर सकते हैं।

·रेत घास से बाहर निकलने से आपको कोई समस्या नहीं होगी।यह रेशों से ढका होता है।

·बच्चे रेत से परेशान हुए बिना खुशी से घास पर रेंग सकते हैं।

 

आप कल्पना कर सकते हैं कि सिंथेटिक काई के बिना घास के मामले में, तंतुओं को सीधा खड़ा रखने के लिए रेत नितांत आवश्यक है.आप इस बात की भी सराहना कर सकते हैं कि हर बार तंतुओं पर चलने पर, वे 'ट्रोडेन फ्लैट' होते हैं।रेत की एक पतली परत इसे काफी हद तक रोकती है।

पब समय : 2020-09-30 13:44:45 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)