मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर सर्दियों के महीनों में कृत्रिम घास के रखरखाव के लिए टिप्स

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
सर्दियों के महीनों में कृत्रिम घास के रखरखाव के लिए टिप्स
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सर्दियों के महीनों में कृत्रिम घास के रखरखाव के लिए टिप्स

अरे, एकमकान मालिक कृत्रिम घास चुनने के कई कारण हैंवें के लिएईर लॉन इसका साल भर का लचीलापन है।तापमान चाहे जो भी हो और चाहे आप कहीं भी रहते हों, आप हरे, हरे-भरे लॉन के रंगरूप का आनंद ले सकते हैं।जबकि कृत्रिम घास को अपेक्षाकृत कम रखरखाव की आवश्यकता होती है, अपने सिंथेटिक लॉन को सबसे अच्छा रखने की कुंजी सर्दियों के महीनों के दौरान इन सरल युक्तियों का पालन करना है।

Øअपने लॉन को सुरक्षित रखने वाले कीलों की जांच करें

ऋतुओं के प्राकृतिक परिवर्तन का थोड़ा प्रभाव पड़ सकता है आपके लॉन को सुरक्षित करने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्रीइसके आधार के लिए।सर्दियां आने से पहले, जांच लें कि आपका लॉन मजबूती से सुरक्षित है और आवश्यकतानुसार कीलें लगाएं।

Øआवश्यकतानुसार मलबा साफ करें

जैसे ही पतझड़ सर्दियों में बदल जाता है, आप पेड़ों से पत्तियों को बदलते और गिरते हुए देख सकते हैं।अपने लॉन को मलबे से मुक्त रखने के लिए हर कुछ हफ्तों में अपने लॉन को एक त्वरित ब्रश दें।

Øसावधानी से चलना

कृत्रिम घास की पेशकशएसशानदार प्रदर्शन और काफी लचीला हैमैंn लगभग किसी भी प्रकार का मौसम, लेकिन अत्यधिक ठंड के कारण रेशे भंगुर हो सकते हैं या ठंढ के साथ फिसलन हो सकते हैं।जब मौसम हिमांक से नीचे चला जाए तो सावधानी से अपने लॉन पर चलें।

Øबर्फ को स्वाभाविक रूप से पिघलने दें

कृत्रिम घास के बारे में एक अच्छी बात यह है कि यह बर्फ या बर्फ़ीली बारिश से प्रभावित नहीं होती है।यदि आपके लॉन को बर्फ की हल्की धूल मिलती है, तो बस इसे स्वाभाविक रूप से पिघलने दें।

तेजी से पिघलने के लिए बर्फ पर गर्म पानी डालें।यदि तापमान हिमांक से नीचे है, तो कई पुराने सफाई के तौलिये या कपड़े ड्रायर में डालें और उन्हें गर्म करें, फिर उन्हें बर्फ पर रखें।नमक का उपयोग करने से बर्फ को तेजी से पिघलने में मदद मिल सकती है और इससे तंतुओं को नुकसान होने की संभावना नहीं है, लेकिन नमक के अवशेष हो सकते हैंउप-आधार में निर्माणऔर आपके लॉन के जल निकासी प्रभाव में बाधा डालते हैं।

Øसावधानी से फावड़ा

यदि आप बड़ी मात्रा में बर्फ का अनुभव करते हैं जो प्राकृतिक रूप से पिघलना कठिन बना देगा, तो सावधानी से फावड़ा उठाएं।एक प्लास्टिक फावड़ा का प्रयोग करें और घास से कम से कम चार इंच दूर रहने की कोशिश करें।

धातु के फावड़े का उपयोग न करें, क्योंकि वे तंतुओं को अधिक आसानी से नुकसान पहुंचा सकते हैं।और कोशिश करें कि फावड़ा खुद तंतुओं के पार न जाए।

Øआनंद लेना!

कृत्रिम लॉन को तत्वों का सामना करने के लिए बनाया जाता है, जल निकासी व्यवस्था की गारंटी के साथ कि सबसे चरम स्थितियों में भी, बर्फ और बर्फ के पिघलने से रंग या उपस्थिति बाधित नहीं होगी।कुछ न्यूनतम प्रयासों के साथ, आपके पास इस बात की चिंता किए बिना कि वसंत पिघलना के बाद आपके लिए क्या इंतजार कर रहा है, सर्दियों के वंडरलैंड का आनंद लेने का मौका होगा।

 

सनी ग्रास आर्टिफिशियल टर्फ आपको अपने सपनों के पिछवाड़े के अनुभव के लिए आदर्श कृत्रिम घास उत्पादों और सहायक उपकरण खोजने में मदद कर सकता है।

पब समय : 2021-12-14 13:49:20 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)