मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर क्या जानवर कृत्रिम घास को बर्बाद कर सकते हैं?

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
क्या जानवर कृत्रिम घास को बर्बाद कर सकते हैं?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या जानवर कृत्रिम घास को बर्बाद कर सकते हैं?

पालतू जानवरों के मालिकों के लिए स्वस्थ लॉन बनाए रखना लगभग असंभव है।जानवर, विशेष रूप से कुत्ते, बगीचे में कहर बरपा सकते हैं और आपकी घास को नुकसान पहुंचा सकते हैं।हालांकि, कृत्रिम घास इसका समाधान हो सकता है, क्योंकि यह बेहद टिकाऊ, सख्त पहनने और लंबे समय तक चलने वाला है।हमारी कृत्रिम घास सभी पालतू जानवरों के लिए उपयुक्त है!

 

पालतू अपशिष्ट

कुत्तों की कुछ नस्लों में उच्च मूत्र होता हैपीएच स्तर, जो प्राकृतिक घास को मार सकता है और आपके पूरे लॉन में पीले धब्बे छोड़ सकता है।हमारी कृत्रिम घास पर दाग नहीं लगेगा, क्योंकि यह उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बनी है और इसमें यूवी सुरक्षा है।इसके अतिरिक्त, बैकिंग को जल निकासी के लिए छिद्रित किया जाता है, जो तरल को प्रभावी ढंग से निकालने में सक्षम बनाता है और जल्दी सूखने में मदद करता है -तो कोई पोखर नहीं!घास की सफाई के मामले में, यह'यह वास्तव में सरल है।आप पानी का उपयोग करके किसी भी गंदगी को धो सकते हैं, और यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो बस एक हल्के कीटाणुनाशक का प्रयोग करें।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या जानवर कृत्रिम घास को बर्बाद कर सकते हैं?  0

 

बगीचे में खेल रहा है

डीमिट्टी की कमी के कारण, वाईहमारीपालतू जानवरकृत्रिम घास खोदने की संभावना कम है.अपने कुत्ते को बाहर खेलने देना अब आपके कीमती लॉन का त्याग करने का मतलब नहीं होगा।इसलिएहमारे पर नज़र क्यों नहीं डालतेभूदृश्य कृत्रिमबिना मेहनत के आपको एक सुंदर नई जगह देने के लिए विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया लॉन।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या जानवर कृत्रिम घास को बर्बाद कर सकते हैं?  1

कोई मैला प्रिंट नहीं

मैले पंजा प्रिंटों को साफ करना निराशाजनक हैअपने घर और फर्नीचर पर.जब आप कृत्रिम घास स्थापित करते हैं, तो प्राकृतिक घास और मिट्टी हटा दी जाती है, और आपके टर्फ लगाने से पहले जमीन को रेत से भर दिया जाता है। इससे आपकी मंजिलें चमकदार साफ रहेंगी।अब आपके घर में मैला नहीं होगा, मैले जूते नहीं होंगे और निश्चित रूप से घास में पानी नहीं होगा।

 

क्या आप पालतू जानवरों के लिए कृत्रिम घास में रुचि रखते हैं?या कुछ और जानकारी प्राप्त करने में रुचि रखते हैं?हमारी मित्रवत टीम से आज ही संपर्क करें।

 

सनी घास-बेहतर जीवन का निर्माता

पब समय : 2020-03-05 13:32:05 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)