मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ

पैसा ही एकमात्र विचार नहीं है जबयहसिंथेटिक घास चुनने की बात आती है.आपके खरीदने से पहले कई अन्य कारकों पर विचार करने की आवश्यकता हैकृत्रिमलॉन जो आने वाले वर्षों तक चलेगा।आखिरकार, सिंथेटिक घास एक बड़ा निवेश है।अपना निर्णय लेने से पहले कुछ बातों पर ध्यान देना चाहिए।

 

1.प्रयोग

आपका नया सिंथेटिक घास लॉन कितनी बार इस्तेमाल किया जाएगा?कितने पैर या पंजे चल रहे होंगेहर दिन सतह पर अपना रास्ता?प्रयोग एक महत्वपूर्ण है निश्चित रूप से विचार।यदि आप लोगों या पालतू जानवरों के भारी उपयोग के लिए तैयार नहीं किए गए टर्फ का चयन करते हैं, तो आपका निवेश जल्दी से खराब हो सकता है। यदि आपके बच्चे बाहर खेलना पसंद करते हैं, और आपके पालतू जानवरों को दिन में कुछ बार धूप में घूमना पड़ता है, तो एक टिकाऊ टर्फ चुनें।हमारे MCG उत्पाद जैसा कुछठीक काम करेगा।यह प्राकृतिक दिखता है, मुलायम लगता है, गैर-अपघर्षक और बहुत टिकाऊ होता है।

 

2.उत्पाद की गुणवत्ता

अच्छी गुणवत्ता वाली सिंथेटिक घास पॉलीप्रोपाइलीन, पॉलियामाइड, पॉलीइथाइलीन यार्न या तीनों के मिश्रण से बनेगी।इसके अलावा, आप गुणवत्ता वाले टर्फ उत्पादों को समान रूप से समर्थित, रंग संगत और अच्छी तरह से सिले हुए टफ्ट्स पाएंगे।अच्छी तरह से बनाई गई सिंथेटिक घास का चयन करते समय अधिक भुगतान करने की अपेक्षा करें।हालांकि यह आपको रोक नहीं सकता है।लंबे समय में आप अधिक बचत करेंगे।सिंथेटिक घास एक ऐसा खेल है जहां गुणवत्ता वाले उत्पाद हर बार जीतते हैं।इसलिएएमसीजीअपने सिंथेटिक घास लॉन की जरूरतों को पूरा करने या उससे अधिक होने वाली इन्वेंट्री का चयन करने के लिए अपना अधिकांश प्रयास खर्च करता है। नमूने के लिए पूछने से डरो मत, खासकर यदि आप ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं।आप स्थापना स्थापित करने से पहले उत्पाद को पहले हाथ से अनुभव करना चाहते हैं।यह एक ऐसा उत्पाद है जिसे खरीदने का निर्णय लेने से पहले आपको देखना और छूना होगा।

 

3.ब्लेड की लंबाई (ढेर की ऊंचाई)

यह केवल ब्लेड की लंबाई का माप है, जो उसके सिरे के ठीक ऊपर से उसके सिरे तक होता है।और जब यह एक लंबे ब्लेड का चयन करने के लिए आकर्षक हो सकता है, तो सावधान रहें।वे शुरुआत में एक पूर्ण और रसीला रूप बनाते हैं।हालांकि, समय के साथ वे झुक जाएंगे, जिससे आपका यार्ड सपाट दिखने लगेगा।इसे फिर से खड़ा करने के लिए झाड़ू लगाने में बहुत समय लगेगा।इष्टतम रूप और अनुभव के लिए, अनुशंसित ब्लेड की लंबाई 30-37 मिमी है।सिंथेटिक घास चुननाढेर की इस ऊँचाई के साथ आपको एक प्राकृतिक लॉन मिलेगा जो ताज़ा दिखने के साथ-साथ सुव्यवस्थित भी है।आपको अभी भी समय-समय पर ब्लेड को झाड़ू के साथ खड़ा करना होगा, लेकिन लगभग उतनी बार नहीं जितनी बार आप एक बड़ी ढेर ऊंचाई के साथ करेंगे।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ  0

 

4.वजन और घनत्व

 

सिंथेटिक घास चुनते समय, घनत्व प्रति वर्ग सिंथेटिक यार्न की संख्या को संदर्भित करता हैमीटरटर्फ का।उच्च टर्फ घनत्व वाली सिंथेटिक घास अधिक टिकाऊ होती है।वे अधिक महंगे भी हैं।घनत्व के लिए रियायतें दी जा सकती हैं यदि कीमत एक कारक है और आप एक हद तक इन्फिल से क्षतिपूर्ति कर सकते हैं।

वजन के लिए, गुणवत्ता जितनी अधिक होगी, आपकी सिंथेटिक घास का वजन उतना ही अधिक होगा।बेशक, पारंपरिक स्थापना के दौरान इसका कोई महत्व नहीं है।हालाँकि, यदि आप उच्च वृद्धि वाले कोंडो, या उदाहरण के लिए रूफ टॉप बार के लिए एक आँगन पर एक हरे रंग की जगह स्थापित कर रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए संरचना के भार वहन की जाँच करनी होगी कि आप उस विशेष प्रकार की सिंथेटिक घास को स्थापित कर सकते हैं।

 

5.बैकिंग और इन्फिल

सिंथेटिक घास चुनते समय, इन्फिल प्रकार भिन्न होते हैं।अधिकतर, रेत और बजरी का उपयोग अधिष्ठापन प्रक्रिया के भाग के रूप में किया जाता है।अन्य प्रकार के इन्फिल भी हैं।इसका उद्देश्य आपके लॉन को स्प्रिंगदार और लचीला बनाए रखना है।आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है यह देखने के लिए अपनी स्थापना कंपनी के साथ विकल्पों पर बात करें।

सिंथेटिक घास के समर्थन के लिए, पॉलीयुरेथेन(पीयू)या लेटेक्स का उपयोग किया जाता है।पॉली समर्थित सिंथेटिक घास का विस्तार और अनुबंध नहीं होता है;लेटेक्स करता है।यदि आप अपने टर्फ को अत्यधिक गर्मी के लिए जाने जाने वाले क्षेत्र में स्थापित कर रहे हैं, तो पॉलीयुरेथेन समर्थित उत्पाद के साथ जाएं।यह सुनिश्चित करेगा कि आपका लॉन सिकुड़ता या फैलता नहीं है, जिससे बुलबुले, लहरें और आंसू निकलते हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ  1के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ  2

 

6.रंग

यह एक महत्वपूर्ण है।वास्तव में हरी दिखने वाली घास को चुनना आकर्षक हो सकता है, हालाँकि, सावधानी बरतें।एक बार स्थापित होने के बाद, यह गले में अंगूठे की तरह चिपक जाएगा।उन सुपर ग्रीन ग्रास उत्पादों में से अधिकांश सस्ते भी हैं।लंबे समय में आपके पास स्थायित्व के मुद्दे होंगे।

सिंथेटिक घास चुनते समय, हरे रंग के अलग-अलग रंगों वाले उत्पाद को चुनना सबसे अच्छा होता है।ऑलिव ग्रीन, डार्क ग्रीन और लाइम ग्रीन को एक साथ मिलाने से अधिक रसीला और प्राकृतिक लुक मिलेगा।इसके अलावा, ऐसी घास की तलाश करें जो पूरी तरह से एक समान न हो।यह अपील पर अंकुश लगाएगा।आप एक ऐसे उत्पाद की तलाश करना चाह सकते हैं जिसमें कुछ भूरे धब्बे भी हों।इससे आपका यार्ड और भी प्राकृतिक और भरा हुआ दिखेगा।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिंथेटिक घास चुनने के लिए 7 "जानने की जरूरत" युक्तियाँ  3

 

 

7.रखरखाव

अंगूठे का सरल नियम है, घास जितनी अधिक महंगी होगी, उसे बनाए रखने के लिए आपको उतना ही कम खर्च करना होगा।याद रखें कि अपना चयन करते समय।साथ ही, अन्य कारकों पर भी विचार करें।उदाहरण के लिए, यदि आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहाँ मौसम एक कारक हो सकता है, तो यह एक महत्वपूर्ण विचार है।साथ ही, आपकी छतरी कैसी दिखती है?यदि आपके पास अपने लॉन पर अक्सर अंगों और अन्य मलबे के गिरने की संभावना है, तो इसे अपने निर्णय में शामिल करें।न केवल उन वस्तुओं को हटाने की आवश्यकता होगी, इसे संभालने के लिए आपके टर्फ को टिकाऊ होने की आवश्यकता होगी।

 

हम जानते हैं कि सिंथेटिक घास का चयन करना करने की तुलना में कहना आसान है।सभी विचार, विभिन्न प्रकार, मूल्य बिंदु, यह भ्रामक हो सकते हैं।हम मदद कर सकते हैं।परएमसीजी, हम सिंथेटिक घास उत्पादों के साथ काम करते हैंहर दिन।हमसे संपर्क करें ताकि हम आपके साथ विकल्पों पर जा सकें।साथ में, हम आपके लिए सबसे अच्छा समाधान लेकर आएंगे।आपका लॉन टिकाऊ होगा और आने वाले कई सालों तक अद्भुत दिखेगा।

पब समय : 2019-09-01 11:26:59 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)